Header Ad

Post AD Top

Advertisement

टीवी इंडस्ट्री के ये सितारे जिनकी शो के दौरान ही मृत्यु हो गई थी, एक की तो सेट पर ही हालत हो गई थी गंभीर!



दोस्तों साल 2018 बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लिए कुछ ख़ास अच्छा नही रहा है, इस साल कई बॉलीवुड और टीवी जगत के सितारे इस दुनिया को छोड़ कर चले गये, जैसे पॉपुलर टीवी एक्टर कवि कुमार आजाद यानी डॉक्टर हाथी जो सबको हंसाते थे अब वह दुनिया में नहीं रहे।46 साल के आजाद ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में डॉक्टर हंसराज हाथी का रोल कर रहे थे।यह पहली बार नही हुआ जब शो के दौरान किसी एक्टर की मृत्यु हुई हो, इससे से पहले ऐसा कई बार हो चुका है। तो आइए जानते हैं उन टीवी एक्टर के बारे में जिनकी सेट पर ही मृत्यु हो गई थी।

1. कविकुमार आज़ाद


टीवी के फैमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैमस एक्टर कवि कुमार आजाद यानि डॉक्टर हाथी की भी शो में काम करते करते ही निधन हो गया था, डॉक्टर हाथी अपने मोटापे की वजह से इस स्थिति में पहचे थे और जो सीरियल में काम करते वक्त ही दुनिया छोड़ गए।

2. रीमा लागू


बॉलीवुड और टीवी जगत की फैमस एक्ट्रेसरीमा लागू का 18 मई 2017 को 58 साल की उम्र में निधन हार्ट अटैक से हो गया, उस वक्त वह टीवी सीरियल नामकरण में दयावंती मेहता का रोल कर रही थी। उन्होंने हम आपके हैं कौन, हम साथ साथ हैं और वास्तव जैसी कई बड़ी फिल्मों में भी काम किया है।

3. रुबीना शेरगिल


टीवी एक्ट्रेस रुबीना की मृत्यु तब हुई जब वह 2011 में टीवी सीरियल मिसेज कौशिक की पांच बहुएं में काम कर रही थी । शो के सेट पर ही उन्हें अस्थमा का अटैक आया था | जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटलाईज किया गया। कई दिनों तक कोमा में रहने के बाद 12 जनवरी 2012 को दोबारा अस्थमा अटैक आने से उनकी मृत्यु हो गई ।

4. अबीर गोस्वामी


टीवी एक्टर अबीर गोस्वामी की मृत्यु एक्सरसाइज करते समय आये हार्ट अटैक से हो गई थी।  अबीर गोस्वामी का निधन 31 मई 2013 को दिल का दौरा पड़ने से हुआ था। 37 साल के अमीर उस वक्त ‘प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा’ मैं काम कर रहे थे।

credits: zimbio
टीवी इंडस्ट्री के ये सितारे जिनकी शो के दौरान ही मृत्यु हो गई थी, एक की तो सेट पर ही हालत हो गई थी गंभीर! टीवी इंडस्ट्री के ये सितारे जिनकी शो के दौरान ही मृत्यु हो गई थी, एक की तो सेट पर ही हालत हो गई थी गंभीर! Reviewed by bollykeeda on November 02, 2018 Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement